Miss GupShup

Wanted Actor Inder Kumar Passed Away

0

बालिवुड के जाने माने एक्टर  इंदर कुमार,जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1996 में आयी फिल्म मासुम से की थी.इस फिल्म का फेमस गाना ये जो तेरे पायलों की छन छन है, पर थिरकर इन्होंनें दर्शकों का दिल जीत लीया…पर अफसोस यहीं इंदर अब लोगों का दिल तोड़कर चले गये..

बडें दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि अब एक्टर इंदर कुमार इस दुनिया में नहीं रहे…इंदर का मुंबई में निधन हो गया..उन्हें मुंबई के अंधेरी इलाके में मौजूद उनके घर पर बेहोशी की हालत में पाया गया और फिर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया..बताया जा रहा है कि इंदर की मौत हार्ट अटैक के वजह से हुई..ऐसी मौत चौंकाती है..क्योंकि इंदर की मोत सिर्फ 44 साल के उम्र में हुई..और इंदर का इस तरीके से हमेशा के लिए अलविदा कहना काफी दुखदायी है..

इंदर ने कई बड़ी फ़िल्मों में काम किया.. उनकी पहली फिल्म थी मासूम, इस फिल्म में उनकी को-स्टार थी आयशा जुल्का….आयशा और इंदर के रिलेशन काफी अच्छे थे..साथ ही 28 जुलाई को एक्ट्रेस आयशा जुल्का का जन्मदिन होता है.. और 28 जुलाई को ही इंदर कुमार की मौत हो गई है. ऐसे में अपने जन्मदिन पर ही अपने को-स्टार की मौत हो जाना, एक दुख की बात है..

inder

इंदर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ फ़िल्म में भी काम किया था…इस फिल्म की एक्ट्रेस रवीना टंडन के भी इंदर से अच्छे रिलेशन थे..इंदर की  मौत पर रवीना टंडन ने ट्वीट कर के अपनी श्रद्धांजलि दी…

इंदर कपूर 20  से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे…और फेमस टी भी सीरीयल क्योंकि सास भी कभीं बहु थी में भी नजर आ चुके है.. 2014 में इंदर कुमार पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था…पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था..जिस वजह से वो काफी कानट्रोवसी में भी रहें..

inder

कहते हैं कि इंदर कुमार सलमान के काफी करीबी थे…जब इंदर कुमार का करियर ढलान पर था, तो सलमान ने उन्हें कुछ फ़िल्में भी दिलाई…वैसे इंदर सलमान के साथ 2000 में आई ‘कहीं प्यार न हो जाए’ में एक अहम किरदार में नजर आये थे..इसके साथ ही सलमान खान ‘वॉन्टेड’ और ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ में  भी नजर आए थे..

इंदर कुमार इनदिनों अपनी अपकिमंग फिल्म को लेकर काफी बीजी थे..खबरें थी कि..इंदर 2017 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’  की शूटिंग कर रहे थे. ..साथ ही ‘हू इज द फर्स्ट वाइफ और माय फादर’ और ‘एक छोटी सी गुजारिश’ में भी काम कर रहे थे..पर अफसोस अब हम इंदर को किसी फिल्मों में नहीं देख पा

So, what do you think ?