Miss GupShup

टॉयलेट आ गयी …टॉयलेट आ गयी.

0

टॉयलेट आ गयी …टॉयलेट आ गयी..जी हाँ बेसब्री से इंतज़ार कर रहे दर्शक के लिए गुड न्यूज़ है की टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर सामने आ गया है..जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे है..करे भी क्यों ना ..क्युकी ट्रेलर काफी दमदार है..ट्रेलर देखने के बाद इस फिल्म का इंतज़ार लोग बेसब्री से कर रहे है..ट्रेलर देखने के बाद आप थोड़े से भी अपसेट नहीं होंगे क्युकी फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है.ट्रेलर में फिल्म के सब्जेक्ट को काफी अच्छे से दिखाया गया है..

akshay-tpilet

आपको बता दू इस फिल्म में अक्षय कुमार मेंन लीड में है..अक्षय का साथ देंते नज़र आ रही है भूमि पेडेकर..आपको फिल्म की एक्ट्रेस को पहचाने में वक़्त लगेगा क्युकी भूमि काफी बदली नज़र आ रही है..भूमि ने 30 किलो वजन कम किया है..भूमि काफी सुन्दर और अलग अवतार में नज़र आ रहे है..

टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म का सब्जेक्ट काफी दमदार है..इस फिल्म के जरिये काफी बढ़िया मेसज दिया गया हैं.. समाज में महिलाये ऐसी प्रोब्लम को फेस करती है..जिसे फिल्म क जरिये दिखाया गया है..साथ हे लव की कहानी भी दिखाया गया है..

akshay -bhumi together in film

इस फिल्म का कुछ दिन पहले ही पास्टर सामने आया था..पोस्‍टर में अक्षय दुल्‍हे के लुक में नजर आ रहे ह..उनके गले में 10-10 रुपये के नोटों की माला है.. वे अपनी बारात के साथ खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं. इस पोस्‍टर के ऊपर लिखा गया है कि NO TOILET, NO BRIDE. यानि टॉयलेट नहीं तो दुल्‍हन नहीं…लगातार फिल्म  से जुड़ी चीजें शेयर की जी रही है ..औऱ फिर एक नया पोस्टर सामने आया है..इस नये पोस्टर में अक्षय अपने दाएं हाथ में लानटेन और बाएं हाथ में लोटा लिए नजर आ रहे ह..लेकिन उनके लोटे को पकड़ने के अंदाज काफी अलग है..पोस्टर में लोटा जिस अंदाज में पकड़ रखा है उस तरह लोटे को पूजा के लिए जाते वक्त पकड़ा जाता है.. गावों में शौंच के लिए जाते वक्त लोटे को नीचे लटका कर पकड़ा जाता है..औऱ ये लोटे पकड़ने तरीका काफी अळग है…

toilet ek pream katha new poster

So, what do you think ?