Miss GupShup

जाने क्यों रो रही है श्रीदेवी..??

0

हाल ही में श्रीदेवी की फिल्म मॉम रिलीज हुई है..इस फिल्म मे श्रीदेवी ,नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना के साथ साथ पाकिस्तानी कलाकार भी फिल्म में नजर आये.. पाकिस्तानी कलाकार अदनान सिद्दीकी और सजल अली की काफी ज्यादा तारीफें भी हो रही है फिल्म में सजल एक बेटी के किरदार में है और श्रीदेवी देवकी बनकर मां का किरदार निभा रही है.फिल्म की कहानी की बात करे तो फिल्म की कहानी एक ऐसी मां कि है जिसकी बेटी उसे मां नहीं बल्कि मैम कहकर पुकारती है। फिल्म में श्रीदेवी बनी मां के लिए बेटी (आर्या) उसके जिगर का टुकड़ा है। लेकिन आर्या उसे अपनी मां की जगह नहीं दे पाती, दरअसल वह आर्या की असली मां नहीं है और वह आर्या के स्कूल में टीचर भी है, देवकी उसके स्कूल में बायोलॉजी पढ़ाती है। इसी वजह से वह अपनी मां को मैम कहकर पुकारती है।

maxresdefault

इस मां बेटी का रिश्ता आनस्क्रीन के साथ साथ रीयल लाईफ में भी काफी मजबुत हो गाया है.. सजल के साथ श्रीदेवी की बांडिग रियल मां बेटी जैसा हो गया है..और इन दिनों श्रीदेवी अपनी ऑन स्क्रीन बेटी सजल अली को काफी मिस कर रही है..एक विडियो सामने आया जिसमें श्रीदेवी सजल को मिस कर काफी ज्यादा सेंटी भी हुई..सेंटी के साथ साथ वो रो भी पड़ी…विडियो में श्रीदेवी कहती हैं- सजल मेरा बच्चा आई लव यू। मुझे नहीं पता कि मैं भावनात्मक क्यों बन रही हूं। मैं तुम सभी को काफी मिस कर रही हूं। जिस तरह से फिल्म में तुमने काम किया वो अतुलनीय है। यह फिल्म तुम्हारे बिना अधूरी है।

sajal ali

आपको बता दें एक्ट्रेस सजल अली ने फिल्म मॉम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की.जिसको लेकर वो काफी ज्यादा खुश है..फ़िल्म में वो श्रीदेवी की बेटी के रोल में हैं। सजल फ़िल्मों में आने से पहले टीवी पर काफ़ी काम कर चुकी हैं और पाकिस्तानी टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा भी हैं। सजल का फ़िल्मी करियर 2016 की पाकिस्तानी फ़िल्म ‘ज़िंदगी कितनी हसीं है’ से शुरू हुआ। ‘मॉम’ उनके करियर की दूसरी फ़िल्म है..

So, what do you think ?

You must be logged in to post a comment.