Miss GupShup

Munna Michael Trailer out ..

0

दुनियाभर में माइकल जैक्सन का मतलब है डांस के प्रति दीवानगी..और ये दीवानगी बॉलीवुड में यदि किसे एक्टर के अन्दर नज़र आता है तो वो है सिर्फ टाइगर श्रॉफ..टाइगर वैसे भी माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन है..और फिल्म मुन्ना माइकल करना टाइगर के लिए बहुत खास है.. फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के जरिए टाइगर डांसिंग मेगास्टार और पॉप सिंगर माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देते नजर आ रहे हैं…इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है….

आपको बता दू इस फिल्म में टाइगर के साथ साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निधि अग्रवाल भी लीड रोल में है..ट्रेलर में टाइगर ‘मुन्ना’ का किरदार निभा रहे हैं…साथ ही ट्रेलर में टाइगर ताबड़तोड़ डांस के साथ दमदार एक्शन भी दिखा रहे हैं.. ट्रेलर का सबसे इंट्रेस्टिंग पार्ट है जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आते हैं…नवाज़ फिल्म में डीफरेंट किरदार में नज़र आ रहे है…इस फिल्म के लिए नवाज़ ने विलेन का किरदार निभाया है..

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी दुनिया भर में अपने अभियन का डंका पीट चुके हैं, हालांकि यह अलग बात है कि अब तक उन्होंने ज्यादातर रोल्स या तो विलेन या साइड हीरो के ही किए हैं।

फिल्म में टाइगर नवाजुद्दीन को डांस सीखाते है .. नवाजुद्दीन का यह अंदाज आपको जरुर पसंद आने वाला है ..फिल्म की कहानी दोस्ती और तकरार पर आधारित है.. ‘मुन्ना माइकल’ में टाइगर और नवाजुद्दीन की लेडी लव का किरदार निधी अग्रवाल ने निभाया है..दोनों ही एक्टर निधी को चाहते हैं, लेकिन उनका पहला प्यार सिर्फ और सिर्फ डांस होता है. फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है…यह उनकी टाइगर श्रॉफ के साथ तीसरी फिल्म है..टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत शब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म हीरोपंति से की थे जो (2014) में रिलीज़ हुए थी… इसके अलावा फिल्म बागी में भी टाइगर और शब्बीर ने साथ काम किया है…और एक बार फिर से उम्मीद है की ये साथ दर्शक दुबारा पसंद करेंगे…बता दें, इरोज इंटरटेनमेंट और नेक्स्ट जैन फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी…

 

 

So, what do you think ?

You must be logged in to post a comment.