Miss GupShup

Life Transformation Course

0

लाइफ  ट्रांसफॉर्मेशन यानी जीवन दशा व दिशा बदलने वाला कोर्स २१ दिनों की एक जीवन यात्रा है जिस दौरान मनुष्य सिर्फ अपनी सोच व भावनाओं को बदल कर अपने किसी भी शारीरिक व मानसिक समस्याओं से छुटकारा पाकर एक बिलकुल नए जीवन की शुरुआत कर सकता है.
यदि आप सोच रहे होंगे की कैसे कोई विश्वास करे कि जीवन की समस्याएँ सिर्फ अपनी सोच बदल कर ही ठीक की जा सकती हैं? तो आपको बता दूं जिस दिन लोग समझ लेंगे कि समस्याएँ आती ही हैं गलत सोच के कारण तो ही उन्हें विश्वास होगा कि वे ठीक भी सोच बदल कर ही की जा सकती हैं.लोगों के सोच ही उनके तन और मन की दशा को हर पल निर्धारित करते हैं और मेडिकल साइंस के तरीके से हम अब उस स्थिति को माप भी सकते हैं.हम फिर उन्हें दिखाते हैं कि कैसे जब सोच बदलती है तो समस्याए भी कम हो जाती हैं.

During Life transformation cource session

मगर लोगों को विश्वास नही होता कि जो सोच हम जन्म से ही बना लेते हैं उसे बदला भी जा सकता है? यदि आप सोच रहे हैं कि क्या ऐसा संभव भी है? तो
हाँ, ज्ञान के प्रकाश से सारे अन्धकार मिट जाते हैं और जहाँ पहले कठिनाई थी वहीं अवसर दिखने लगते हैं,जो सोच कल थी उसकी जगह एक नए सोच आ जाती है.फिर तो सारी भावनाए, सारे विचार और व्यवहार बदल जाते हैं.हाँ पर इस अभ्यास को कम से कम २१ दिन तक इमानदारी और लगन से करना होता है.फिर लोगों को अपने ऊपर आश्चर्य लगने लगता है कि वो कैसे बदल गए.
जाने इस कोर्स को ज्वाइन करने के लिए क्या करना होगा?

Breathing activity

यह कोर्स अभी द्लेही न सी आर में हर हप्ताह कहीं न कहें करवाया जा रहा है.यह सिर्फ एक दिन का कोर्स है जिसे सुबह से शाम तक विभिन्न तरह की गतिविधियों को करवा कर समझाया जाता है. फिर उन्हीं को मोबाइल पर ही २१ दिन तक उसी तरह से किया जाता है. कम से कम १ से डेढ़ घंटे इसमें देने पड़ते हैं. हर दिन के मन व तन की दशा को वेबसाइट पर अंकित भी करना पड़ता है ताकि सुधार को देखा जा सके और अपेक्षित सलाह बीच में भी ऑनलाइन ही दी जा सके.
www.healthyhappylife.org

Happy faces when really life transform

 

Comments are closed.