Miss GupShup

Kabir Singh Movie Review

0

अगर आप शाहिद कपूर के फैन है और शाहिद के किसी अच्छे फिल्म का काफी टाइम से बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं तो शाहिद कपूर की लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म  कबीर सिंह आपको जरूर देखनी चाहिए। शाहिद कपूर की इस फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। फिल्म ने अपने रिलीज़ के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। 2 साल पहले तेलुगू इंडस्ट्री में फिल्म अर्जुन रेड्डी ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के लीड में नज़र आये तेलगू एक्टर विजय देवराकोंडा को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था और अब दो साल बाद बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने एक्टर विजय के तरह ही बॉलीवुड में धमाल मचा दिया है।

फिल्म के रेस्पॉन्स की बात करे तो शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म को अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है। आपको बता दे कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है और इसी के साथ इस फिल्म ने हाल ही में रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म भारत को टक्कर देते हुए इस साल की दूसरी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। कबीर सिंह फिल्म को भारत में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और आगे भी इसके अच्छी कमाई करने की उम्मीद की जा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ये फिल्म शाहिद की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन सकती है। साथ ही ये फिल्म साल 2019 की टॉप 5 सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों की लिस्ट में भी अपना नाम दर्ज करवा सकती है।

kabir singh

फिल्म कबीर सिंह में आपको एक साथ कई इमोशंस देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में प्यार है ,तकरार है ,उदासी है ,एक्शन के साथ साथ भारी गुस्सा भी है। फिल्म में शाहिद कपूर एक मेडिकल के स्टूडेंट के रोल में नज़र आते हैं। जो काफी मूडी होते है। उसे हर छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आ जाता है। एक दिन उसे  फर्स्ट ईयर स्टूडेंट प्रीति से पहली नजर में प्यार हो जाता है। कियारा आडवाणी जो की प्रीति के किरदार में है। प्रीती के परिवारवालें कबीर और उसके रिश्ते के खिलाफ होते है और प्रीति की शादी किसी और के साथ करा दी जाती है। जिससे कबीर को इसका गहरा सदमा लगता है और वो नशे की लत में डूब जाता है। नशे की लत के कारण उसके पिता उसे घर से बाहर कर देते हैं। फिर शुरू होती है कबीर के संघर्ष की दास्तां। नशे की लत में डूबे कबीर की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते है लेकिन अंत में इस मेडिकल कॉलोज की लव स्टोरी में एक ट्वीस्ट है ,जिसे जानने के लिए आपको सिनेमा घरों में जाना पड़ेगा।

Comments are closed.