Miss GupShup

‘Guest In London’ की रिलीज डेट टली..

0

फिल्म ‘Guest In London’ आज यानी 16 जुन को रिलीज होने को तैयार थी पर इस फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है..अब ये फिल्म 7 जुलाई 2017 को रिलीज होगी..इस नयी रिलीज डेट के साथ इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है.

ये फिल्म आपके लिए एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है क्युकी आपके सिनेमाघरों में किसी गेस्ट की एंट्री होने वाली है..बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार है फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’.. अश्विनी धीप निर्देशीत इस मजेदार फिल्म  में कार्तिक आर्यन, परेश रावल के साथ न्यूकमर कृति खरबंदा लीड रोल में हैं..फिल्म में कृति एक गुजराती लड़की का रोल प्ले कर रही हैं जो पति कार्तिक के साथ लंदन में रहती हैं..

new poster guest in london

इस फिल्म में परेश रावल को  काफी टाइम के बाद कॉमेडी करते देख..आप खुश हो जाएंगे..परेश रावल काफी टाइम के बाद मजेदार अवतार में नज़र आने वाले है..जिसे देखकर आपको हसी आयेगी…परेश रावल और तन्वी आजमी ने इस फिल्म में एक बुजुर्ग दंपत्ति का रोल निभाया है  जो कार्तिक के घर बिन बुलाए अतिथि बन पहुंच जाते हैं..कार्तिक जो अपनी  गर्लफ्रेंड कृति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे होते हैं, उनकी जिंदगी  मेहमान आने से कैसे बदल जाती है यही आप देखेंगे इस फिल्म में…

खबरे ये सामने आ रही थी की ये फिल्म साल 2010 में आई अतिथि तुम कब जाओगे का सीक्वल है..साथ ही इस फिल्म के ऊपर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप भी लगा..कहीं न कहीं लोगों को अजय देवगन की फ़िल्म अतिथि तुम कब जाओगे? की झलक इस फिल्म में दिखाई दे रही थी.. और कहीं ना कहीं इसकी वजह दोनों फ़िल्मों का मिलता जुलता टाइटल भी है…पर अश्वनी धीर ने सारी बातों को क्लियर करते हुए कहा कि ये दोनों फ़िल्में बहुत अलग है.. आपको बता दें कि अश्वनी अतिथि तुम कब जाओगे के भी डायरेक्टर-राइटर थे.. अश्वनी ने साफ़ कर दिया है की फिल्म गेस्ट इन लंदन की कहानी काफी अलग है। दोनों फ़िल्मों में सिर्फ परेश रावल के गेस्ट बनने और टायटल में ‘गेस्ट’ शब्द का होना ही कॉमन है।”

अब तो फिल्म रीलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म लोगो को कितना इंटरटेन करती है और लोग कितना फिल्म पंसद कर रहे है..

So, what do you think ?