Miss GupShup

Ek haseena thi ek deewana tha..

0

फिल्मी फ्राइडे रिलीज़ हुए फिल्म Ek haseena thi ek deewana tha..इस फिल्म को जाने माने डायरेक्टर सुनील दर्शन ने डायरेक्ट किया है..फिल्म में सुनील के बेटे शिव दर्शन ,उपेन पटेल के साथ  बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस नताशा फर्नांडीज नज़र आयी..फिल्म एक रोमांटिक, लव स्टोरी है..

फिल्म के प्रोडूसर,डायरेक्टर सुनील दर्शन ने इस फिल्म के मेंन लीड में अपने बेटे शिव को कास्ट किया है..सुनील दर्शन ने तीन साल पहले अपने बेटे शिव दर्शन को बॉलीवुड में ‘कर ले प्यार कर ले’ के साथ लांच किया था…जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही..और एक बार फिर से Ek haseena thi ek deewana tha के जरिये अपने बेटे को रीलांच किया है.

maxresdefault

देखा जाये तो ये फिल्म  शिव दर्शन की  ही नहीं, बल्कि सुनील दर्शन, अभिनेता उपेन पटेल, संगीतकार नदीम की भी रिलांच फिल्म है..क्युकी काफी लम्बे गैप के बाद ये सारे स्टार्स फ़िल्मी पर्दे पर नज़र आये..फिल्म की कहानी रोमांटिक के साथ-साथ थ्रिलर और हॉरर जॉनर का मिक्सड अप हैं..फिल्म में नताशा अपने प्यार और मंगेतर के बीच फंसी रहती हैं.. इसे एक लव ट्राएंगल कहानी कह सकते हैं.

फिल्म Ek haseena thi ek deewana tha की सबसे बड़ी खासियत है फिल्म के गाने..फिल्म के गाने जो 90 के दशक की याद दिलाता है. दरअसल इसे संगीत उसी दशक के संगीतकार नदीम ने दिया है.. काफी खुबसुरत लोकेशंन पर गानो को शुट किया है.फिल्म के सारे गाने आपका दिल जीत लेंगे..

फिल्म की एक्ट्रेस नताशा फर्नांडिस की बात करे तो नताशा एक नया चेहरा हैं और उनमें हीरोइन वाली बात नजर आती है..फिल्म में उन्होनें काफी बोल्ड सीन भी दिये.. मगर जरूरी है कि भविष्य में वह अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनें..फिल्म के प्रमोशन के दौरान नताशा काफी हाँट नजर आयी..सारे प्रमोशानल इंवेट पर नताशा को काफी डिफरेंट अंदाज में स्पोट किया गाया.साथ ही नताशा का कहना था कि उसने कभी सोचा नहीं था कि वो बालिवुड में डेब्यु करेगी.. नताशा की मौजूदगी फिल्म में फ्रेशनेश जोड़ रही है

hot natasha

फिल्म के डायरेक्टर सुनील दर्शन ने कई फेमस हिरोईनों को लाँन्च किया है.इस लिहाज से नताशा काफी ल्ककी है.क्योंकि नताशा को ये फिल्म आसानी से मिल गाया.मुबंई के एक रेस्टोरेंट में नताशा अपने दोस्तो के साख एंन्जाय कर रही थी तभी डारेक्टर की नजर नताशा पर पड़ी और तभी फिल्म का आफर किया गाया..सुनील दर्शन की फिल्म ‘अंदाज’ से प्रिंयका ने अपने करियर की शुरुआत की थी..इस लिहाज से सुनील दर्शन का कहना है प्रिंयका और नताशा के बीच क्मपेयर नहीं किया जा सकता क्योंकि प्रियंका अपने अंदाज में अभिनय करती है, जबकि नताशा का अपना अलक तरीका हैं..फिल्म की कहानी में कोई नयापन नहीं है जिस वजह से दर्शकों को फिल्म नहीं पंसद आयी..ना ही इस फिल्म का कोई बाक्स आफिस कलेक्शन रहा.सिर्फ फिल्म के गाने है जो म्युजिक चार्ट बस्टर पर छाये हैं..

So, what do you think ?

You must be logged in to post a comment.