Miss GupShup

क्या आपने कभी देखा है ऐसा चोर ?

0

आपने चोरों को तो काफी देखा होगा, पर इंडियन सिनेमा में ऐसे चोरों की एंट्री हो रही हैं जिसे देख कर आप भी हैरान हो जायेगे। आपको बता दु  बॉक्स ऑफीस पर बॅंक चोर दस्तक देने वाला है..इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया हैं। यशराज बैनर तले इस फिल्म की शुटिंग मुंबई मे हुई है। बैंक चोर नाम के इस फिल्म में रितेश देशमुख ,विवेक ओबरॉय और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं।

इस फिल्म में रितेश देशमुख भगवान पर विश्वास काफी ज्यादा करते है,रितेश फिल्म में मराठी आदमी का किरदार निभा रहें हैं, जो बैंक का लोन ना चुका पाने की वजह से अपने दो दोस्तों के साथ उसी बैंक में चोरी करने का प्लान बनाता है। बात करे विवेक ओबरॉय की तो विवेक इस फिल्म में एक सीबीआई ऑफिसर का किरदार निभा रहे है। फिल्म बैंक चोर से विवेक काफी लंबे वक्त के बाद फिल्मी परदे पर वापसी कर रहे है।

maxresdefault

‘बैंक चोर’ की शूटिंग मुंबई में 2014 में शुरू हुई थी, और काफी लंबे वक्त के बाद अब यानी मई 2017 में इसका ट्रेलर सामने आया है। ट्रेलर कमाल का है, ट्रेलर को देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है।

फिल्म की शुरुआत में धूम सीरीज के चोरों को साथ आते देख आपको अच्छा लगेगा। रितेश देशमुख चंपक चंद्रगुप्त चिपलुंकर बनकर बैंक लूटने जाते है, बैंक लूटने के लिए रितेश ने बाबा का भेस धारण किया है वहीं उनके साथी गुलाब और गेंदा ने हाथी और घोड़े का भेस बनाया है,जो काफी मजेदार है। ट्रेलर के हिसाब से यही समझा जा सकता है कि ये सारे चोर दुनिया के सबसे घटिया चोर हैं और चोरी के लिए चुना दिन भी इनके लिए ठीक नहीं है।साथ ही विवेक फिल्म में सीबीआई ऑफिसर अमजद खान के किरदार में हर हाल में इन चोरों को रोकना चाहता है। वहीं रिया फिल्म में क्राइम रिपोर्टर गायत्री गागुंली बनीं है। फिल्म में बाबा सहगल भी हैं जो एक बड़ा ही मजेदार डायलॉग बोलते दिख रहे हैं, ‘लिप्स हैं तेरे लाल, काले हैं तेरे बाल, पहले आया अन्ना बाद में केजरीवाल।’

So, what do you think ?