Miss GupShup

बैंक चोरों को मिली सजा..जाने क्या है फिल्म का हाल

0

रिलीज हो चुकी है फिल्म बैंक चोर..रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय इस फिल्म में लीड रोल में हैं..ये फिल्म बैंक चोरों के एक गैंग की कॉमेडी कहानी है..फिल्म में तीन चोर नज़र आ रहे है..जिसमे चंपक यानि रितेश देशमुख, के साथ गुलाब और गेंडा जेबकतरे हैं..जो बैंक में चोरी के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं..फिल्म में रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय के साथ रिया चक्रवर्ती, भुवन अरोरा, विक्रम थापा भी नजर आये..

bank chor film collection

एक ही दांव में ज्यादा से ज्यादा पैसा पाने के चक्कर में ये चोर बैंक डकैती की प्लानिंग करते है..बैंक डकैती वाले दिन उनके सारे दांव उल्टे पड़ जाते हैं…वे ऐसी बैंक चुन लेते हैं जहां पर पैसा नहीं बल्कि ग्राहकों का डाटाबेस रखा हुआ होता है..अलार्म भी गलती से चोर बजा देते हैं..जिससे पुलिस भी पहुंच जाती है..और पुलिस के साथ मीडिया रिपोर्टर गायत्री गांगुली भी पहुच जाती है…

बात करे फिल्म की बाक्स आफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ 40 लाख रूपये की कमाई की है…इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदे थी..पर फिल्म लोगो को उतनी पंसद नहीं आयी..

बात करे फिल्म के गाने की तो फिल्म के गाने काफी मजेदार है…फिल्म में नॉकआउट: मुंबई वर्सेज दिल्ली’ नाम से गाने में बॉक्सर विजेंदर ने स्पेशल अपीरियंस दी है..इस गाने में सालों से चली आ रही दिल्ली और मुंबई की लड़ाई दिखाई गई है। जहां रितेश इस गाने में मराठी मानुष बने हैं वहीं विजेंदर ठेठ दिल्ली के लड़के हैं। दोनों की तूतू-मैंमैं रैप के अंदाज में बेहद मजेदार लग रही है…एक्टर रितेश और विवेक ने इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है.इस फिल्म का प्रमोशन भी जोर शोर से हुआ.. इसके बावजुद भी दर्शकों का दिल जीत नहीं पाई फिल्म..

bank chor film

साफ है ‘बैंक चोर’ की टिकट खिड़की पर हालत खराब है..लोगो को फिल्म नहीं पंसद आयी.. वैसे इस फिल्म को सिनेमाघरों में बेहद कम जगह भी मिली है..हर शहर में इसके गिने-चुने शो ही चल रहे हैं.. फिल्म 700 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई…और 10 करोड़ रुपए फिल्म का बजट है साथ ही 5 करोड़ फिल्म के प्रमोशन में खर्च किये गये…अफसोस 15 करोड़ इसे मिलना मुश्किल है..

So, what do you think ?