Miss GupShup

‘बादशाहो’ फिल्म में क्या है खास ?

0

‘बादशाहो’ में इमरान हाशमी के साथ ‘पिया मोरे’ करने के बाद सनी लियोनी अब फिर से सुर्खियां बटोरने को तैयार हैं. इस बार वजह है संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘भूमि’ में उनका डांस नंबर ट्रिपी-ट्रिपी.हाल ही में वो फिल्म बादशाहों में नजर आयी थी..चलिए आपको बताते है फिल्म के बारे मे..

मिलन लुथरिया डायरेक्टेड  फिल्म बादशाहो  बाक्स आफिस पर रिलीज हो चुकी है.. इस मल्टी-स्टारर फिल्म में अजय और इमरान के साथ ही इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और विद्युत् जामवाल ने भी काम किया..अजय औऱ इमरान की ये साथ में तीसरी फिल्म है वही कई स्टार्स को एक दुसरे के साथ पहली बार काम करने का मौका मिला..

अजय देवगन के साथ मिलन लूथरिया की यह चौथी फिल्म है. इससे पहले मिलन ने अजय के साथ कच्चे धागे, चोरी-चोरी और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई की है। इनमें से दो फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। बादशाहो अजय देवगन और मिलन लूथरिया की ड्रीम प्रोजेक्ट है। जिसकी सक्सेस को लेकर दोनों ने जी तोड़ मेहनत की है

badshaho

फिल्म की कहानी 1975 के दशक में लगी आपातकाल के दौर की है.इस समय सरकार पूरे देश में अघोषित आय को सील कर रही थी.इसी दौरान जयपुर की रानी गायत्री देवी यानि कि इलियाना की भी आघोषित संपत्ति जो कि सोने में होती है,  उसे भी सरकार सीज कर देती है. जिसके बाद सरकार फैसला लेती है कि सारी संपत्ति को जयपुर से दिल्ली सड़क के जरिए दिल्ली लाया जाए…इसके लिए एक पुलिस ऑफिसर की अगुवाई में टीम बनाई जाती है..जो सोने को जयपुर से दिल्ली लेकर आती है..इसी सफर के दौरान की पूरी कहानी है फिल्म की.

रिलीज हुई फिल्म बादशाहो को आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म ‘शुभ मंगल सावधान’ का सामना करना पड़ा..यानी कि फिल्म सिंगल रिलीज नहीं थी जिस वजह से फिल्म को थोड़ा नुकसान हुआ…’बादशाहो’ को बनाने में 75-80 करोड़ रु.की लागत लगी है.. बादशाहो दुनिया भर में 3242 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इसमें से 2800 स्क्रीन इंडिया की हैं और 450 विदेशों की स्क्रीनस् है.

baadshaho

इस फिल्म में सनी लियोनी का एक आईटम नंबर है जो लोगों को काफी पंसद आ रहा है..इस शांग में इमरान हाशमी और सनी लियोनी पहली बार साथ में दिखाई दे रहे है..फैन्स को यह कॉम्बिनेशन बहुत ज्यादा पसंद आया है। हालांकि दोनों सिर्फ एक ही गाने में साथ नजर आए हैं लेकिन फैन्स का दीवानापन इस गाने को लेकर काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है

फिल्म सें इमरान हाशमी को काफी फायदा मिला..इमरान हाशमी की पिछली ज्यादातर फिल्मों का लाइफटाइम कलेक्शन भी इतना नहीं रहा है जितनी कमाई इस फिल्म ने महज तीन दिनों में की है। बता दें कि इमरान की फिल्म राज रीबूट का लाइफटाइम कलेक्शन 30 करोड़ रुपए रहा था और अजहर ने सिर्फ 33 करोड़ रुपए कमाए थे। ऐसे में इमरान के लिए ये फिल्म लक्की साबीत हुई..

baadhsho

फिल्म मे मेरे रशके कमर गाने को भी रिक्रीयट कर के लिया गया है.जिसे लोगों ने काफी पंसद किया..इसके साथ ही इस का फीमेल वर्जन भी रिलीज किया गाया..जिसे तुलसी कुमार ने गाया है। इस गाने के बोल बेहद अच्छे हैं, वहीं बैकग्राउंड में नुसरत साहब की ओरिजनल आवाज लोगों पर अपना जादू कर ही रही है।

‘बादशाहो’ की शूटिंग राजस्थान की खूबसूरत लोकेशन्स में की गई है। फिल्म की कहानी काफी रोमांचक और एक्शन से भरी पड़ी है.साथ में रोंमास का तडका भी देखने को मिलेगा..ऊपर से इतने मंझे हुए कलाकारों की वजह से कहानी में और भी दम आ जाता है.फिल्म की कहानी को लिखा है रजत अरोड़ा ने.

mere rashke qamar

अजय देवगन और इमरान हाश्मी की फिल्म ‘बादशाहो’ ने चार दिनों में 50.12 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन पर 12.60 करोड़ कमाए तो वहीं दूसरे दिन पर 15.60 करोड़ वहीं तीसरे दिन 15.10 तो वहीं सोमवार को चौथे दिन पर 6.82 करोड़ कमाए..कमाई के लिहाज से ये पीछे नहीं रही और अब भी फिल्म बाक्स आफिस पर कलेक्शन कर रही है

 

 

So, what do you think ?

You must be logged in to post a comment.