Miss GupShup

सिद्धार्थ मल्होत्रा बन चुके है जेंटलमैन…

0

सिद्धार्थ मल्होत्रा बोलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं..सिद्धार्थ के पास फिल्मों की लाइन हमेसा लगी रहती है..और आजकल बी-टॉउन् के ये हॅंडसम हंक जेंटेल्मेन बन चुके है..वो भी कीसी और के लिए नही बल्कि जैकलीन फर्नांडिस के लिए..जी हां आपने सही सुना पहली बार जैकलीन और सिद्धार्थ एक साथ ऑन स्क्रीन नज़र आने वाले है..फिल्म का नाम है ‘अ जेंटलमैन’….वैसे इस फिल्म का नाम पहले ‘बैंग-बैंग 2’ रखा गया था…फिर उसे बदलकर ‘री लोडेड’ रखा गया और आखिर में फिल्म का नाम ‘ए जेंटलमैन’ फाइनल किया गया..फिल्म का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है..फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है..इस पोस्टर में सिद्धार्थ एक हाथ में कुकर का ढक्कन और दूसरे में बंदूक लिए हैं..साथ ही पोस्टर में सिद्धार्थ सूट-बूट पहनकर काफ़ी हॅंडसम लग रहे है…साथ ही जैकलीन भी एक्शन मोड में काफ़ी डिफ़्फरेंट लुक मे नजर आ रही हैं…वीडियो में ‘बंदूक मेरी लैला’ कहते हुए सिद्धार्थ बंदूक पकड़े नजर आ रहे हैं. वहीं जैकलिन हाथ में फूल पकड़े हुए हैं..

first look of sidharth upcoming movie

फिल्म की कहानी गौरव यानी ,सिद्धार्थ के इर्द-गिर्द घूमती है जो सेटल होना चाहता है..वह 9 से 5 की बोरिंग नौकरी करता है.. साथ ही एक बड़ा घर और एक मिनी वैन खरीदकर काव्या यानी जैकलीन को शादी के लिए मनाता है..लेकिन काव्या चाहती है कि यह सुंदर, सुशील, जेंटलमैन लड़का थोड़ा रिस्की हो जाए…वैसे फिल्म में क्या नया ट्विस्ट होगा, यह तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा.. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है…

वैसे ये पहला मौका है जब जैकलीन और सिद्धार्थ किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे…..इस एक्शन फिल्म की शूटिंग इंडिया के अलावा यूएस और थाईलैंड में हुई है. फिल्म को राज निदिमुरू और कृष्णा डीके ने बनाया है..इस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की जोड़ी ने इससे पहले ‘गो गोआ गॉन’ और ‘शोर इन द सिटी’ जैसी फिल्में बनाई है…जिसे दर्शकों ने काफी पंसद किया था..अब देखने वाली बात होगी कि दर्शक इस फिल्म को कितना पंसद करेगे.

So, what do you think ?