Miss GupShup

‘जुड़वा 2’ की धमाकेदार कमाई

0

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिलम ‘जुड़वां-2’ को दर्शकों ने खबू सराहा है और इस फिल्म रिलीज के चार दिनों में धमाकेदार कमाई की है. इस फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है.अब तक ये फिल्म पांच दिनों में 85 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है.चलिए आपको बताते है फिल्म के कुछ फेक्टस..

judwa 2 poster

रिलीज हुई फिल्म ‘जुड़वा 2’…फिल्म के मेन लीड में वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज,और तापसी पन्नू है..फिल्म के टाईटल से ही जाहिर है कि इस फिल्म में वरुण धवन जुड़वा भाइयों के किरदार में है। फिल्म जुड़वा की ही तरह इसमें भी एक को मार पड़ती है तो दूसरे को भी चोट लगती है। हिरोइनें अपने-अपने प्यार को पहचानने में भी कई बार कनफ्यूज होती हैं। इस फिल्म में कॉमिडी के साथ ऐक्शन और रोमांस भी है..

वरुण धवन ने दोनों किरदारों का रोल काफी0 बढ़िया निभाया है.. प्रेम के साथ-साथ राजा के किरदार को काफी बैंलेंस किया है..साथ ही जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू को फिल्म में ग्लैमरस अवतार में दर्शाने की कोशिश की गई है, जिसे दोनों ने अच्छे से किया भी है. फिल्म के सह कलाकारों में पवन मल्होत्रा अनुपम खेर, सचिन खेड़कर, राजपाल यादव और बाकी किरदारों ने भी ठीक-ठाक अभिनय किया है.

सलमान खान की फिल्म जुड़वा 1997 में रिलीज हुई थी और 20 साल के बाद डेविड धवन ने उसी फिल्म को अपने बेटे वरुण धवन के साथ बनाया ।फिल्म में काफी कुछ एक जैसा है औऱ कई सीन भी बिल्कुल ऑरिजनल जुड़वा की तरह ही है।जुड़वा 2 कई जगहों पर उदास करती है लेकिन इसमें 90s का सारा मसाला है।

judwa 2 collection

फिल्म जुड़वा का फेमस गाना ऊंची है बिल्डिंग और टन टना टन टन टन टारा इन गानों को स्क्रीन पर देखने का अलग ही मजा है,लोग आज भी इन गानों को पंसद करते है..इन्हीं दो गानों को रिक्रीयेट कर इस फिल्म में भी लिया गया..जो फिल्म को औऱ ज्यादा बेहतर बनाते है..

फिल्‍मों में एक्‍शन सीन से लेकर दमदार किरदार निभाने वाली तापसी पन्रू, अपनी इस फिल्म में काफी अलग अंदाज में नजर आयी…इस फिल्‍म में तापसी पहली बार बिकिनी पहने दिखी..स्काय ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली बिकिनी में तापसी काफी हांट लग रही थी…तापसी ने इस लूक की पिक्चर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था..अपने इस हांट लूक को लेकर ट्विटर पर तापसी को ट्रोल होना पड़ा था..ऐसे में तापसी चुप नहीं बैठी उन्होंने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया..

फिल्म की लोकेशन डायरेक्शन कैमरा वर्क बहुत बढ़िया है और आंखों को चुभते नहीं है. कुछ जगह डायलाग्स ऐसे भी हैं जो हंसाते भी हैं. खासतौर पर राजपाल यादव और जानी लीवर. फिल्म में शाहरुख खान की मिमिक्री करते हुए अम्मी जान कहने वाले पंच अच्छे लगते है..औऱ खास बात फिल्म में कैमियो करते सलमान खान भी नजर आये.

बिग बॉस का 11वां सीजन शुरु हो चुका है. बिग बॉस के औपिनिंग डे के दिन जुडंवा 2 की टीम पहुचीं. बिग बॉस 11′ के स्टेज पर वरुण धवन और सलमान खान  एक साथ नजर आये.फिल्म की टीम फिल्म का प्रमोशन करने पहुची थी..जिसको सभी ने मिलकर काफी एन्जाय किया..फिल्म की स्टार कास्ट के साथ सलमान भी फिल्म के गाने पर थिरके.. वरुण धवन ने शो आन अएर  होने से पहले अपने ट्विटर हैंडल से शो के सेट पर सलमान खान के साथ डांस करते हुए अपनी तस्वीर भी शेयर की थी..

judwa 2 big boss sets

बॉक्स ऑफिस पर जुड़वा 2 फिल्म ने शुक्रवार को 16.10 करोड़ रु, शनिवार को 20.55 करोड़ रु की कमाई की और रविवार को 22.60 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. इस तरह फिल्म की तीन दिन की कमाई का आंकड़ा 59.25 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. और सोमवार को फिल्म की अच्छी कमाई हुई.. क्योंकि सोमवार को 2 अक्टूबर की हॉलिडे का भी फिल्म को डबल फायदा मिला.

बात करे बाक्स आंफिस कलेक्शन की तो वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है और ऐसा लग रहा है कि आनेवाले कुछ समय में यह फिल्म शानदार कमाई कर लेगी। फिल्म ने दुनिया भर में अब तक 90 करोड़ की कमाई कर ली है और 100 करोड़ से बस कुछ ही दूर है।फिल्म को लंबा वीकेड होने का फायदा मिला है

इसमें कोई दो राय नहीं कि जुड़वा 2 के फैन्स उनकी फिल्म को पावरहाउस परफॉर्मेंस बता रहे हैं. जुड़वा 2 मास एंटरटेनर साबित हुई है.वरुन ने काफी अच्छा काम किया..

 

So, what do you think ?

You must be logged in to post a comment.