Miss GupShup

बेगम जान की बाॅक्स आॅफिस पर निकली जान

0

फिल्म बेगम जान में वो हर बात हैं जो एक बेहतरीन सिनेमा के लिए जरूरी होती है.फिर चाहे बेहतरीन अदाकारी हो,कैमरे का कमाल हो, सॉलिड कैरक्टराइजेशन हो या कहानी… हर मोर्चे पर “बेगम जान” खरी उतरती है..फिल्म पूरी तरह से इस बात पर फोकस है कि मर्दों की दुनिया में औरतों को अपने दम पर जीना और मरना दोनों ही आता है..

56332651.cms

फिल्म तो रिलीज हो गई पर उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी..फिल्म ने अपने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 3.94 करोड़ रुपये की कमाई की साथ ही दूसरे दिन की कमाई के बाद ‘बेगम जान’ का टोटल कलेक्शन 8.47 करोड़ हो गया है..बेगम जान ने शनिवार पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीन करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया./फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आई गिरावट से साफ़ हो गया है कि विद्या और उनकी फीमेल ब्रिगेड दर्शकों पर छाप छोड़ने में नाकाम रही. जिसके कारण विद्या भी खासा चिंतित है.

begum-jaan-7594
बात करें दश्कों की तो लोगों से मिले जुले रिस्पोस मिल रहे है..विदिया बालन के फैन्स को फिल्म मिस नहीं करना चाहिये क्योंकि विद्या ने अपनी एंक्टिग से फिल्म में जान डाल दी है..वैसे बेगम जान’ के पास केवल यही हफ्ता है कमाई करने का क्योंकि अगले शुक्रवार सोनाक्षी सिन्हा की ‘नूर’ और रवीना टंडन की ‘मातृ’ रिलीज हो रही है…फिर भी अपेक्षा के मुकाबले यह फिल्म कमाई नहीं कर पाई..

So, what do you think ?

You must be logged in to post a comment.