Miss GupShup

जिन्हें सरहद के पार मिल रहा बेशुमार प्यार

0

फवाद खानfawad

पाकिस्तान के इस अभिनेता को आज बॉलीवुड में किसी परिचय की जरूरत नही है। फवाद खान बॉलीवुड में पसंदीदा और लड़कियों के दिल जीतने वाले एक्टर बन गये है। अपने शर्मीले अंदाज और अदाकारी के बल पर आज वे बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में साइन कर रहे है।पाकिस्तानी फिल्म श्खुदा के लिएश् नकारात्मक भूमिका निभा कर वह लोगो की नजर मे आयें थे। टीवी सीरिज जिंदगी गुलजार हैश् और श्हमसफरश् में एक्टिंग करके ब्रांड के रूप में चमके।बॉलीवुड में फवाद खान की एंट्री खूबसूरतश् फिल्म से हुई थी जिसमें उनकी हिरोइन सोनम कपूर के साथ बनी थी। फवाद को बॉलीवुड में अपनी शुरुआत से ही आलोचकों की प्रशंसा मिलनी शुरू हो गयी थी।


अली जफर4

 

अली जफर बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता-गायक है और भारतीय भी उनके गीतों को दिल से पसंद करते है।अभिनेता-गायक अली जफर ने व्यंग्य फिल्म श्तेरे बिन लादेनश् से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था।उनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म थी।इस फिल्म में अली जफर की काफी प्रशंसा भी हुई थी।अली जफर, मेरे ब्रदर की दुल्हन, लंदन पेरिस न्यूयार्क,टोटल सियापा और किल दिल जैसी फिल्में कर चुके है।

 

 


वीना मलिक6

वीना मलिक ऐसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस है जिनका नाम अक्सर भारतीयों युवाओं के मुंह से सुना जा सकता है।बिग बॉस के घर में अभिनेता अश्मित पटेल संग विवादों में आई थी।वह अक्सर अपने हॉट कामुक फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती थी।बॉलीवुड में पैर जमाने की पूरी कोशिश की लेकिन कुछ आयटम सॉन्ग के अलावा ज्यादा सफलता नहीं मिला।वीना मलिक के वर्तमान की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तान लौट कर शादी कर ली है।

 


सारा लोरेन9

हॉलीवुड गायिका सोफिया लोरेन की तर्ज पर उन्हें सारा लोरेन का नाम मिला हुआ है।सारा लोरेन का असली नाम मोना लिज्जा हुसैन है।

सारा लोरेन ने अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत हिमेश रेशमिया के साथ श्कजरारेश् फिल्म से की थी।सिनेमाघरों में रिलीज यह फिल्म कुछ खास कमाल तो नही कर पाई लेकिन फिल्म के गीत पसंद किए गये थे। सारा लोरेन श्मर्डर 3श् फिल्म का अहम हिस्सा रही है जो एक बड़ी हिट फिल्म थी।मर्डर 3 फिल्म में सारा की एक्टिंग और हॉट सीन फिल्म की सफलता के बड़े कारण थे।

So, what do you think ?

You must be logged in to post a comment.